बिहार

Nitish Kumar News: जेडीयू नेता केसी त्यागी ने बड़ा दावा, सीएम नीतीश को प्रधानमंत्री बनाना चाहता था I.N.D.I.A…

Nitish Kumar News: जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने शनिवार को बातचीत में बड़ा खुलासा किया. उन्होंने कहा कि 'सीएम नीतीश कुमार को इंडिया अलायंस की ओर से प्रधानमंत्री...

बिहार, Nitish Kumar News: नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है. जेडीयू ने भी इसका समर्थन किया है. इस बीच जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने शनिवार को  बातचीत में बड़ा खुलासा किया. उन्होंने कहा कि ‘सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar News) को इंडिया अलायंस की ओर से प्रधानमंत्री पद का ऑफर दिया गया था. नीतीश कुमार ने साफ कर दिया है कि वह बीजेपी और एनडीए के साथ रहेंगे.

मोदी सरकार को नीतीश का समर्थन (Nitish Kumar News)

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए केसी त्यागी ने कहा कि पीएम ने उन सभी लोगों को संदेश दिया है जो चुनाव प्रक्रिया और ईवीएम पर सवाल उठाते हैं. जेडीयू और चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी ने एनडीए के नेतृत्व में चुनाव लड़ा है. हमने अगले 5 वर्षों के लिए पीएम मोदी के नेतृत्व को अपना समर्थन दिया है.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद सीएम नीतीश कुमार चर्चा में आ गए हैं. उनको लेकर कई तरह की अटकलें भी शुरू हो गई हैं. ‘भारत’ और एनडीए गठबंधन के नेता उन्हें अपने खेमे में रखना चाहते थे, लेकिन सीएम नीतीश ने अपना रुख साफ कर दिया. उन्होंने एनडीए को समर्थन दिया और मोदी सरकार बनाने के लिए अपना समर्थन पत्र भी सौंपा. किसी भी पार्टी के पास सरकार बनाने का जादुई आंकड़ा नहीं है. इससे पहले बीजेपी के पास अकेले पूर्ण बहुमत था. इस बार गठबंधन के सहयोग से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है.

इससे घटक दलों का महत्व बढ़ गया है. सबकी निगाहें सीएम नीतीश पर टिकी हैं. इस बीच पटना से दिल्ली जाते वक्त नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सीएम नीतीश के साथ फ्लाइट में नजर आए. इस तस्वीर के बाद बिहार के साथ-साथ देश में सियासत की गरमाहट बढ़ गई थी.

Related Articles

Back to top button